Thursday 16 November 2017

खबरों वाले शेयर जिन पर बनी रहे नजर

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
https://www.starindiaresearch.com/

सुजलॉन

कंपनी के पादुबिदरी ब्लेड प्लांट में 29 नवंबर से तालाबंदी का फैसला लिया गया है। मजदूरों के आंदोलन की वजह से तालाबंदी की जा रही है।


एडेलवाइस

कंपनी के 2000 करोड़ रुपये जुटाने के लिए क्यूआईपी इश्यू की मंजूरी मिल गई है। इस क्यूआईपी इश्यू का फ्लोर प्राइस 285.14 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है।

इंडिया इंफोलाइन

डीमर्जर के बाद 5 पैसा कैपिटल की आज लिस्टिंग होगी। आईआईएफएल के 25 शेयर पर 5 पैसा कैपिटल का एक शेयर मिला है। 5 पैसा कैपिटल लिस्ट होने वाली भारत की पहली फिनटेक कंपनी है।

रिलायंस कम्युनिकेशंस

कंपनी ने किसी कर्जदाता, बॉन्ड होल्डर को पेमेंट नहीं किया है। फिलहाल कंपनी ब्याज या मूलधन का पेमेंट नहीं कर रही है। एसडीआर प्रक्रिया जारी होने की वजह से दिसंबर 2018 तक पेमेंट नहीं हो सकता। एडीएजी ग्रुप गहरे संकट में फंस गया है। आज भी इसके शेयरों पर दबाव दिख सकता है।

आरबीएल बैंक

आरबीएल बैंक ने स्वाधार फिनसर्व में 2.08 फीसदी अतिरिक्त हिस्सा खरीदा है। स्वाधार फिनसर्व में आरबीएल बैंक का हिस्सा बढ़कर 60.48 फीसदी हो गया है। स्वाधार 
आरबीएल बैंक की सब्सिडियरी है।

अटलांटा 


एनएचएआई ने कंपनी के साथ गुजरात में एक सड़क प्रोजेक्ट का कंसेशन समझौता रद्द कर दिया है। अटलांटा का कहना है कि एनएचएआई ने गलत तरीके से कंसेशन समझौता रद्द किया है। कंपनी अपनी एसपीवी साबरकंठा एनुइटी के जरिए ये प्रोजेक्ट बना रही थी।

No comments:

Post a Comment